My writings can be read here मेरे लेख मेरे विचार, Awarded By ABP News As best Blogger Award-2014 एबीपी न्‍यूज द्वारा हिंदी दिवस पर पर श्रेष्‍ठ ब्‍लाॅग के पुरस्‍कार से सम्‍मानित

रविवार, 14 सितंबर 2014

This blog is awarded by ABP news on the occasion of HIndi Diwas

नई दिल्लीः पूरा देश आज हिन्दी दिवस मना रहा है. इस मौके पर एबीपी न्यूज़ ने एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें देश भर के चुनिंदा 10 ब्लॉगरों का सम्मानित किया गया. पुरस्कार के लिए ब्लॉगरों का चयन हमारे चार खास मेहमान सुधीश पचौरी, डॉ. कुमार विश्वास, गीतकार प्रसून जोशी और नीलेश मिश्र ने किया.

# दिल्ली के पंकज चतुर्वेदी को पर्यावरण के मुद्दों पर लिखने के लिए सम्मानित किया गया. पंकज पर्यावरण से जुड़े मुद्दे पर लगातार लिखते रहे हैं
http://pankajbooks.blogspot.in/ पर आप इनके ब्लॉग को देख सकते हैं.
एबीपी न्‍यूज की वेबसाईट पर यह लिखा है, कार्यक्रम में इंदौर से आए वरिष्‍ठ पत्रकार श्री प्रकाश हिंदुस्‍तानी जी मिले, वे कह रहे थे कि ''मेरे पुरस्‍कार मिलने की खबर' पर जिस तरह कुछ ही घंटों में कई सौ लोगों की प्रतिकिया आई उससे उन्‍हे जलन होती है, असल में यह उनका प्रेम ही था,
असल में यह सम्‍मान मेरे उन सभी दोस्‍तो का है जो मुझे पढते हैं मेरा उत्‍साह बढाते हैं, सहयोग करते हैं, यह सम्‍मान उन लोगों के नाम हैं जो मेरे साथ हर समय खडे रहते हैं, यह सम्‍मान मेरे ब्‍लाग के हर पाठक को है, यह सम्‍मान उस छतरपुर को है जहां से मैने जमीनी पत्रकारिता सीखी और आज भी मेरे लखिने में वह बरकरार रहती है
यह आयोजन यू टयूब पर भी है youtube.com/watch?v=T2ekA6#HindiUtsav pic.twitter.com/QZELCa8Am9
LikeLike · ·

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Do not burn dry leaves

  न जलाएं सूखी पत्तियां पंकज चतुर्वेदी जो समाज अभी कुछ महीनों पहले हवा की गुणवत्ता खराब होने के लिए हरियाणा-पंजाब के किसानों को पराली जल...