My writings can be read here मेरे लेख मेरे विचार, Awarded By ABP News As best Blogger Award-2014 एबीपी न्‍यूज द्वारा हिंदी दिवस पर पर श्रेष्‍ठ ब्‍लाॅग के पुरस्‍कार से सम्‍मानित

रविवार, 22 फ़रवरी 2015

My New Books during 23 New Delhi world Book fair





नई दिल्‍ली विश्‍व पुस्‍तक मेला का 23वां संस्‍करण का समापन हो गया, बहुत सी नई पुस्‍तकें देखीं, मेरी भी तीन पुसतकें इस अवधि में आईं दो अनुवाद तथा एक मूल हिंदी में , सबसे पहले मूल पुस्‍तक का जिक्र, यह मेरी आठ बाल कहानियों का संकलन है '' बेलगाम घोडा व अन्‍य कहानियां'' इस तरह के संकलन की यह मेरी पहली पुस्‍तक हैं, इसे शरारे प्रकाशन, नई दिल्‍ली ने छापा है, यदि वक्‍त मिले तो खरीद कर पढें, कीमत 100 रूपए है ,शरारे प्रकाशन, बी बी/6 बी, जनकपुरी नई दिल्‍ली 110058 sharareprakashan@gmail.com पर इसे पा सकते हैं
शिल्‍पायन प्रकाशन ने ज्‍यूल्‍स गेब्रियल वर्न के मशहूर विज्ञान कथानक 20000 league under the sea का मेरे द्वारा किया गया अनुवाद तथा भारतीय पाठकाें के अनुरूप रूपांतरित भी किया है, इसका नाम है ''सागर की गहराईयों में'' इसे पढकर आपको कहीं नहीं लगेगा कि यह कोई अनुवाद है, इसमें रेखा चित्र भी हैं हार्ड बाउंड पुस्‍तक की कीमत है रूञ 150 / इसे शिल्‍पायन फोन 9899486788 पर पा सकते हैं
आैर तीसरी पुस्‍तक हे सिंगापुर के दो बार राष्‍टपति रहे एस आर नाथन के जीवन की 50 कहानियों के अनुवाद की जिसे नेशनल बुक ट्रस्‍ट ने ही छापा है इसका उल्‍लेख पहले कर चुका हूं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Have to get into the habit of holding water

  पानी को पकडने की आदत डालना होगी पंकज चतुर्वेदी इस बार भी अनुमान है कि मानसून की कृपा देश   पर बनी रहेगी , ऐसा बीते दो साल भी हुआ उसके ...